Saturday 25 November 2017

मनी प्रबंधन विदेशी मुद्रा एमटी 4 मंच


मनी मैनेजमेंट और एमटी 4 नवंबर 2004 में शामिल हुए स्थिति: पीआईपी रेसर जाओ। सभी 37 नमस्कार (और मेरी पहली पोस्ट), मैंने अभी एमटी 4 का उपयोग करना शुरू कर दिया है और मुझे लगता है कि कई और आने वाले सभी सुविधाओं की तरह मुझे forexfactoryshowthread. phpt3690 पर डायललिस्ट से मनी मैनेजमेंट को पढ़ना होगा और यह जानना चाहूंगा कि क्या ऐसी बात को MT4 के अंदर रखना संभव है एक जोखिम के साथ बदला जा सकता है। एमटी 4 पर इसका कारण यह है कि मैं EURGBP जैसे क्रॉस पर पीईपी मूल्य प्राप्त कर सकता हूं क्योंकि उस समय चार्ट पर एएसके मूल्य होगा। ऐसी कोई भी चीज संभव है और यदि ऐसा कोई ऐसा करने में सक्षम हो तो सभी जवाब के लिए धन्यवाद मैं कोल भी एक सूचक होने के मूल्य पर विचार कर रहा है, ईए नहीं, जो डायलर एमएम पोस्ट से जानकारी प्रदर्शित करता है। एक अलग सूचक खिड़की जिसमें वह सभी मूल्यों को दर्शाता है जो उन्होंने उल्लेख किया है। मैं एक का निर्माण करने के लिए भुगतान करने पर विचार कर रहा था, लेकिन अगर किसी को यहाँ काम करना है तो मुझे लगता है कि आप इसे एक अत्यधिक डाउनलोड संकेतक मानेंगे .. यह कोड का एक बहुत सरल संकेतक होगा। मैं इसके लिए 30 यूरो का उद्धरण करूंगा। इसलिए मैं इसे मुक्त कर सकता हूं और इसे पोस्ट कर सकता हूं। मुफ्त में कोड बनाने का एकमात्र नुकसान यह है कि मैं एक कार्यक्रम का वादा नहीं कर सकता सशुल्क परियोजनाओं को सर्वोच्च प्राथमिकता मिलती है हालांकि, यह एक बहुत आसान है, इसलिए यह समस्या नहीं होनी चाहिए। Ive ने अनुरोधित संकेतक लिखा है Ive आप इसे डाउनलोड पेज पर अपनी वेबसाइट पर पा सकते हैं। एफएफ नीति के कारण मैं यहां यूआरएल नहीं दे सकता। मुझे यह अच्छा लगता है कि आप इस सूचक के लिए भुगतान करना चाहते हैं। मैंने इसे मुफ्त में बनाया है, लेकिन अगर आपको लगता है कि आप मेरे समय के लिए मुझे क्षतिपूर्ति करना चाहते हैं और मेरी साइट पर अधिक मुफ्त सामान का समर्थन करना चाहते हैं, तो आप उसी पृष्ठ के बाईं ओर पेपैल दान बटन का उपयोग कर सकते हैं जहां आप सूचक प्राप्त करते हैं। मैंने अपने तृतीय के लिए 10 यूरो का दान दिया। धन्यवाद। Ive ने अनुरोधित संकेतक लिखा है Ive आप इसे डाउनलोड पेज पर अपनी वेबसाइट पर पा सकते हैं। एफएफ नीति के कारण मैं यहां यूआरएल नहीं दे सकता। मुझे यह अच्छा लगता है कि आप इस सूचक के लिए भुगतान करना चाहते हैं। मैंने इसे मुफ्त में बनाया है, लेकिन अगर आपको लगता है कि आप मेरे समय के लिए मुझे क्षतिपूर्ति करना चाहते हैं और मेरी साइट पर अधिक मुफ्त सामान का समर्थन करना चाहते हैं, तो आप उसी पृष्ठ के बाईं ओर पेपैल दान बटन का उपयोग कर सकते हैं जहां आप सूचक प्राप्त करते हैं। हाय अक्खुरु, क्या आप मुझे एक बजे भेज सकते हैं जो आपके यूआरएल को बताता है, आईएम कुछ बदले में भी दान करने के लिए तैयार है I धन्यवाद। मनी प्रबंधन विदेशी मुद्रा पुस्तकें विदेशी मुद्रा व्यापार चार्ट और मूलभूत संकेतकों का विश्लेषण करने के साथ कसकर जुड़े हुए हैं, यह जानने के लिए कि कहां प्रवेश करना है और कहां पद से बाहर निकलना है, पर्याप्त नहीं है व्यावसायिक व्यापारियों ने अपने जोखिम का प्रबंधन किया है और उचित पैसा प्रबंधन की तकनीकों को सीखने के लिए अपना बहुत समय समर्पित किया है। यहां आप वित्तीय ट्रेडिंग में पैसे प्रबंधन के बारे में कुछ सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ई-पुस्तकों का पता लगा सकते हैं। लगभग सभी विदेशी मुद्रा ई-पुस्तकों। पीडीएफ प्रारूप में हैं। इन ई-पुस्तकों को खोलने के लिए आपको एडोब एक्रोबेट रीडर की ज़रूरत होगी कुछ ई-पुस्तकों (जो कि भाग में हैं) ज़िपी हैं यदि आपको पुस्तकों को डाउनलोड करने में समस्याएं आ रही हैं और आप Google Chrome का उपयोग कर रहे हैं पुस्तक डाउनलोड लिंक को राइट क्लिक करने का प्रयास करें और सहेजें लिंक को चुनें। अगर आप इन ई-पुस्तकों में से किसी एक का कॉपीराइट स्वामी हैं और मुझे उन्हें साझा करना नहीं चाहते हैं, तो कृपया मुझसे संपर्क करें और मैं ख़ुशी से उन्हें निकाल दूंगा। गिबन्स बर्क द्वारा जोखिम नियंत्रण और मनी प्रबंधन 151 मनी प्रबंधन 151 जुआ के गणित से एक अध्याय ट्रेडर्स प्रदर्शन पर स्थिति-आकार के प्रभाव: जोहान गिनीर्ड द्वारा एक प्रायोगिक विश्लेषण 151। बेनेट ए। मैकडॉवेल द्वारा आपके धन प्रबंधन प्रणाली को ठीक-ट्यूनिंग 151 मनी प्रबंधन: डेव लैंड्री द्वारा वित्तीय जोखिम नियंत्रण और कैप्चरिंग 151, वित्तीय व्यापारियों के लिए धन प्रबंधन के लिए एक छोटी लेकिन शैक्षिक मार्गदर्शिका। गंभीर व्यापारियों के लिए मनी मैनेजमेंट रणनीतियाँ 151 दाऊद स्टेनेल की एक पुस्तक जो कि प्रक्रियाओं की व्याख्या करने की कोशिश करती है, जिसके जरिए व्यापारियों को पैसे प्रबंधन रणनीतियों के आधार पर अपने व्यापारिक प्रणालियों के प्रदर्शन को विकसित, मूल्यांकन और सुधार कर सकते हैं। धन प्रबंधन के बारे में सच्चाई 151 फ्यूचर्स पत्रिका से मुर्रे ए। रुगिएरो जूनियर का एक लेख, जोखिम नियंत्रण और धन प्रबंधन के मूल सिद्धांतों के नियमों और फायदे बताता है। मनी मैनेजमेंट एंड रिस्क मैनेजमेंट 151 रयान जोन्स की एक पुस्तक है जो वित्तीय ट्रेडिंग के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं के माध्यम से जाती है।

No comments:

Post a Comment