Sunday 12 November 2017

सिंग्लिफोरेक्स न्यूज़


स्निपरफोरेक्स की समीक्षा साइट पर जाएँ प्रिय प्रिय व्यापारी: मुझे स्निपर फॉरेक्स से एक उत्तर मिला है और हमने नई स्थिति को सुधारा है। यदि आप ध्यान देते हैं, तो मेरा दाखिल सिस्टम के खिलाफ नये मालिकों के खिलाफ नहीं था हमने अंत में स्थिति को सुधारा है और मुझे मुफ्त में मेरी नई फाइल भेजने के लिए बहुत अच्छा लगा। मुझे लगता है कि वे वास्तव में अच्छे लोग हैं और त्रुटि ठीक से नजर रखी जा रही ईमेल के कारण नहीं थी। मैं आभारी हूं कि हमने इस स्थिति को सुधारा है और मैं निश्चित रूप से इस प्रणाली की सिफारिश करता हूं। शुभकामनाएं, नासिर एफ। 2014-04-04 1 स्टार प्रिय सहयोगी व्यापारियों, मुख्य उद्देश्य और इस समीक्षा का सारांश है: ग़रीब ग्राहक सेवा और जीवन भर की सेवा का अनुमोदन नहीं है जो कि खरीदे जाने पर दिया गया है। मेरी कहानी इस प्रकार है: मैंने स्निपर फॉरेक्स सिस्टम को बहुत समय पहले खरीदा था जब श्री गैरी पावकोविच सिस्टम के मालिक थे। जब मैंने सिस्टम खरीदा, तो मुझे आजीवन अद्यतन, आदि मिलेंगे और केवल एक और तरह का भुगतान मुझे करना होगा, अगर मैं अपने सिस्टम में खाता बदलना चाहता हूं तो 25 है। श्री गैरी ने ग्राहक सहायता का उच्चतम स्तर संभव बना दिया और मुझे यकीन न हो कि उनके साथ क्या हुआ क्योंकि अब वे सिस्टम के मालिक नहीं हैं .. अब ऐसा लगता है कि स्निपर विदेशी मुद्रा प्रणाली के मौजूदा मालिक एक अलग संस्था है जैसा मुझे मिला उनमें से एक ईमेल कह रहा है कि गैरी अब वहां नहीं था। ये नए मालिकों ने ग्राहक सेवा के निम्नतम मानक को संभव प्रदान किया है मैंने अपने स्निपर विदेशी मुद्रा प्रणाली में अपना खाता संख्या बदलकर मेरे पास कई बार संपर्क किया है (ईमेल के माध्यम से, क्योंकि उनके पास फोन नंबर नहीं है) और मेरे संपर्क प्रयासों को लगातार अनदेखा किया गया है। मैंने उन्हें पर्याप्त सबूत प्रदान किया है कि मैंने सिस्टम खरीदा था और उन्हें कई ईमेल भेजे लेकिन वे एक उत्तर के अलावा सभी का जवाब नहीं देते जो कि अर्थहीन है। स्निपर विदेशी मुद्रा प्रणाली के किसी भी खरीदार को अद्यतन की जीवनकाल सेवा मिलती है और जैसा कि ऊपर बताया गया है, केवल शुल्क का भुगतान करना होगा। मुझे यकीन है कि जब ये नए मालिक स्निपर फॉरेक्स सिस्टम खरीदा तो समझौते का वह हिस्सा पुराने ग्राहकों की सेवा करना था। मुझे यकीन है कि श्री गैरी ने उस शर्त को निर्धारित किया होगा जब वह मालिक था, वह अद्यतन के जीवन भर दे रहे थे, एक बार फिर खाते के बदले एकमात्र शुल्क के साथ। श्री गैरी एक सच्चे जेंटलमैन थे और मुझे यकीन है कि वह इस समय पुराने ग्राहकों के लिए इस शर्त को निर्धारित करेगा। मुझे इन नए मालिकों से ग्राहक सेवा का सबसे कम मानक प्राप्त हुआ है यह उचित नहीं है कि मुझे सिस्टम को फिर से खरीदना चाहिए। मैं यह बताना चाहूंगा कि मैंने पहले भी श्री गैरी धन का भुगतान किया था, मुझे कभी भी भविष्य में खाता संख्या बदलना है (मैं इसके सबूत प्रदान कर सकता हूं)। मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैं अपने दलाल से खुश नहीं था, मैं उस खाते को तुरंत बदल सकता था क्योंकि मैं उस समय एक से अधिक ब्रोकर का इस्तेमाल कर रहा था। मैं यह सब साबित कर सकता हूं और ईमेल रसीदों को बचाया है I चूंकि मुझे मेरी सेवा के समय से वादा किया गया था, इसलिए मुझे विश्वास है कि मुझे धोखा दिया गया है। घोटाले श्री गैरी पावकोविच द्वारा नहीं बल्कि इन नए मालिकों द्वारा किया गया है। इसलिए मैं आपको इन लोगों से खरीदते समय सावधान रहने के लिए कहता हूं। HTML मेटा टैग में दावा किया जाने वाला शब्द वेब पेज पर वास्तव में उपयोग की जाने वाली भाषा से मेल खाना चाहिए। अन्यथा Google और अन्य खोज इंजन द्वारा सिंगलिफ़ोरक्स का गलत अर्थ हो सकता है हमारी सेवा ने पाया है कि अंग्रेजी पृष्ठ पर उपयोग किया जाता है, और न ही इस भाषा और न ही किसी अन्य को lthtmlgt या ltmetagt टैग में दावा किया गया था। हमारे सिस्टम ने यह भी पाया कि Singliforex के मुख्य पृष्ठों में एन्कोडिंग utf-8 है। इस एन्कोडिंग प्रारूप का उपयोग करना सबसे अच्छा अभ्यास है क्योंकि दुनिया भर के मुख्य पृष्ठ आगंतुकों के पास प्रतीक प्रतिलेखन के साथ कोई समस्या नहीं है। सोशल शेयरिंग अनुकूलन सिंगलिफोरेक्स के मुख्य पृष्ठ पर ओपन ग्राफ़ विवरण नहीं मिला है। ओपन ग्राफ़ विवरण का अभाव उनकी सोशल मीडिया उपस्थिति के लिए प्रति-उत्पादक हो सकता है, क्योंकि इस तरह के विवरण वेबसाइट पर होमपेज (या अन्य पेज) को सुशोभित, समृद्ध और अच्छी तरह से संरचित पदों में परिवर्तित करने की अनुमति देता है, जब इसे फेसबुक पर साझा किया जा रहा है और अन्य सोशल मीडिया उदाहरण के लिए, निम्नलिखित कोड स्निपेट को HTML ltheadgt टैग में जोड़ना इस वेब पेज को सामाजिक नेटवर्क में सही ढंग से प्रदर्शित करने में मदद करेगा:

No comments:

Post a Comment