Wednesday 15 November 2017

विदेशी मुद्रा मूल्य आधारित चार्ट संगीत


यहां सॉफ्टवेयर के लिए एक लिंक है जो मूल्य शोर से मुक्त है। केवल पंजीकृत और सक्रिय उपयोगकर्ता ही लिंक देख सकते हैं केवल पंजीकृत और सक्रिय किए गए उपयोगकर्ता लिंक देख सकते हैं नि: शुल्क सॉफ्टवेयर: मार्केट शोर को समाप्त कर देता है और मूल्य क्रिया से बाहर निकालता है। क्या आप कभी-कभी सिर्फ उस परेशान बाजार शोर से छुटकारा चाहते हैं क्या आप कभी भी हर बार जब आप एक व्यापार में प्रवेश करते हैं, तो ऐसा लगता है कि कीमत अभी कहीं भी नहीं है, आसपास शेख़ी है, और आखिरकार अपना स्टॉप लॉस मारा, यदि हां, तो मैं समझता हूं। आप देखते हैं, इस बात का ध्यान रखता है: बाजार समय-आधारित चार्ट के साथ बाजार शोर अविश्वसनीय है मुझे याद है जब मैं पहली बार व्यापार शुरू कर दिया, यह मेरे साथ समय और समय हुआ। मैं इससे बीमार हो गया इसलिए मैंने एक बेहतर चार्टिंग विधि खोजने के लिए यात्रा की शुरुआत की। अब मैं बहुत कम बाजार शोर के साथ व्यापार करता हूं। मैं मूल्य क्रिया बहुत स्पष्ट रूप से देख रहा हूं और लगभग सभी उस कष्टप्रद अव्यवस्था और शोर चले गए हैं। यह सब करने के लिए धन्यवाद। quot प्रीमियम प्रीमियम मूल्य चार्ट चार्टर्ड सॉफ्टवेयर quot है कि यह क्या है यह एक बिल्कुल नया प्रकार का चार्ट बनाता है जिसे हम मूल्य-आधारित चार्ट कहते हैं। केवल पंजीकृत और सक्रिय उपयोगकर्ता ही लिंक देख सकते हैं, क्यों मुझे लगता है कि इस प्रकार के चार्ट पारंपरिक समय-आधारित चार्ट से बेहतर है: 1) यह बहुत सारे बाजार शोर और काट काट देता है 2) यह आपके चार्ट से अव्यवस्था को समाप्त करता है 3) इससे आपको मूल्य क्रिया बहुत स्पष्ट रूप से देखने में मदद मिलती है 4) यह इसके लिए लागू किसी भी सूचक को सुचारू बनाता है। सुनो, क्या आप इस तरह अनाड़ी चार्ट पसंद करेंगे? एक कुरकुरा, स्वच्छ, अव्यवस्था मुक्त, इस तरह शोर-रहित चार्ट: सबसे अच्छी बात यह है: आप हमारे मूल्य आधारित चार्ट के किसी भी सूचक को लागू कर सकते हैं। इतना ही नहीं, क्योंकि चार्ट बहुत क्लीनर और शोर-रहित है, इसके लिए लागू कोई भी संकेतक पढ़ना और अधिक सटीक होना आसान भी है। आप इसे पसंद करेंगे: हमारा मूल्य-मूल्य चार्ट वास्तविक समय में अपडेट होता है मैं व्यक्तिगत तौर पर यह सोचता हूं कि इस लक्ष्य को हासिल करने वाले पहले थे। वास्तविक समय में अपडेट करने में सक्षम होने वाला मूल्य-आधारित चार्ट बना रहा है क्योंकि यह नया डेटा प्राप्त करता है यह मामला है: यदि आप अपने व्यापार के बारे में गंभीर हैं और बाजार में शोर को खत्म करना चाहते हैं, तो आप इसे प्यार करने जा रहे हैं वैसे भी, अच्छी खबर है: यह प्रीमियम मूल्य आधारित चार्ट सॉफ्टवेयर मुफ़्त है जैसा मैंने कहा, सॉफ्टवेयर मुफ्त है। मैं पूछता हूं कि आप मुझे 6.95 ओफ़ के प्रसंस्करण एम्प हैंडलिंग फीस को कवर करने में मदद करते हैं, और अगर आप सोच रहे हैं कि कोई कैच नहीं है मुझे पता है कि वहाँ कुछ वेबसाइटें हैं जो आपको कुछ पर एक बहुत अच्छा सौदा देती हैं लेकिन फिर कुछ प्रोग्राम जो आपके कार्ड को हर महीने चार्ज करता है यह उनमें से एक नहीं है। कोई भी छिपी हुई रिबिलिंग या कुछ भी दूर नहीं है Im सचमुच आपको इस सॉफ्टवेयर को मुफ्त में दे रहा है, मेरे सबसे अच्छे पैर को आगे बढ़ाने और वास्तविक मूल्य का प्रदर्शन करने के एक साधन के रूप में। मेरी आशा है कि आप इसे प्यार करेंगे और आने वाले वर्षों के लिए यह एक अच्छा व्यावसायिक संबंध की शुरुआत होगी। लेकिन सभी ने कहा है कि, एक बात ध्यान में रखना है: समय सार का होता है पिछली बार मैंने ऐसा कुछ किया, एक हफ्ते से भी कम में 8,000 प्रतियों को पकड़ा गया था। और यह मेरे लिए एक विशाल सर्वर लागत में परिणाम है साथ ही, सॉफ़्टवेयर अद्यतन और अनुकूलित करने के लिए RampD लागत भी है सब कुछ, इन लागतों को मैं प्रति देने वाली प्रत्येक प्रति के साथ बढ़ाना इसलिए, यद्यपि आईडी मुझे तब तक खुले रखना चाहती है जब तक मैं कर सकता हूं, केवल इतना मैं कर सकता हूं। मुझे प्रतियों की प्रतियों पर 1000 की एक हार्ड सीमा डालनी पड़ी है I द वर्ल्ड आई 100 गारंटी में सर्वश्रेष्ठ गारंटी आपको इस सॉफ़्टवेयर से प्यार है या मैं आपके 6.95 प्रसंस्करण amp हैंडलिंग फीस को वापस लाऊंगा और आपको सॉफ़्टवेयर को वैसे भी रखना चाहिए। ये सही है। आपको कुछ भी वापस भेजने की ज़रूरत नहीं है बस मुझे ईमेल करें (मेरा ईमेल आपकी रसीद पर है) और बीमार आपको 6.95 के वापस देने के लिए कोई प्रश्न नहीं पूछे। यह कैसे निष्पक्ष के लिए है यह वास्तव में एक सीमित ऑफ़र है इसलिए अब वे सभी कॉपी किए जाने से पहले अपनी कॉपी का दावा करें यह आरंभ करने के लिए आसान है। मुझे बताएं कि अपना ईमेल कहकर अपना सॉफ़्टवेयर कहां भेजें और नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें। । 31-01-2014, 05:36 बोली मूल्य बोली के आधार पर जुलाई 2008 में शामिल स्थिति स्थिति: सदस्य 60 डाक मेरे ब्रोकर (विचारक वायम) मुझे प्रदान किए गए इंट्राडे विदेशी मुद्रा चार्ट सभी बोली मूल्य से अलग हैं। हालांकि यह लंबे समय तक स्थिति में काम करता है, लेकिन अगर मैं एक छोटी स्थिति लेता हूं, तो मुझे पता चला कि प्रसार के कारण मेरी सारी रोक और लक्ष्य गलत हैं, क्योंकि मैं उन्हें चार्ट के बाहर का आधार देता हूं। लक्ष्य को देर से मारा जाता है, और जल्दी भरने से रोकता है मैं सोच रहा था, दलालों में यह आम बात है, और यदि हां, तो रणनीति क्या है जो लोगों को उचित रूप से अपनी रोक और लक्ष्यों को समायोजित करने के लिए उपयोग करती है, मैं 1: 1 (एला डीआईबीएस विधि) पर तालिका के अपने आधे हिस्से को लेने की कोशिश करता हूं। अगर मैं छोटा हूं, तो मेरी सीमा काफी कम हो जाती है ताकि इस पुरस्कार के मानदंडों को पूरा किया जा सके। क्या मैं केवल एक ही आकार सीमा के साथ काम करने के लिए stoptarget को समायोजित करना चाहिए, या क्या मैं अपने चार्ट का कहना चाहिए और निचोड़ा हुआ श्रेणी के साथ व्यापार करना चाहिए। अगर यह भ्रामक है, तो मैं एक चार्ट के साथ स्पष्ट करने की कोशिश कर सकता हूं। धन्यवाद

No comments:

Post a Comment