Friday 22 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 10 पीप क्लब


13 अप्रैल 200 9 - 13:50 को उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 15 (10 दिन में पीिप्स)। स्टीव द्वारा प्रस्तुत इस वेबसाइट पर नई और मेरे व्यक्तिगत सिस्टम को पोस्ट करने का निर्णय लें। यह मुझे सफलतापूर्वक हासिल कर रहा है, लेकिन कुछ समय बाद जब बाजार में कुछ देर आई तो मैं किसी भी चीज के साथ ऐसा नहीं कर रहा था और इसलिए कि मैं यहाँ क्यों आया हूं ताकि मैं तुरंत मदद कर सकूं प्रणाली: समय सीमा: दैनिक कोई सूचक मुद्रा: सभी को तुरंत एक नया दिन के लिए एक नई कड़ी के छल्ले के बाद मैं 30 पीपों को रोकता 30 पीपल्स को रोकता है, खुले कीमत से खो गया 50 रुपये का भुगतान करें दैनिक चार्ट पर इतिहास इतनी दूर और पता चलता है कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं, मैं इस प्रणाली को मिला और मैंने इसे व्यक्तिगत रूप से इस्तेमाल किया और 10 पीआईपीएस और अधिक हर दिन बना लिया है। इस प्रणाली में कमजोरी: यदि आप पहले से ही जगह पर जगह नहीं बिताते तो यू को इस अवसर पर मिटाना होगा, जहां मुझे इस फर्म पर सदस्यों से सहायता की आवश्यकता है और इस प्रणाली पर आधारित मुझे ईए बनाया जाएगा। कृपया मुझे आपकी मदद की ज़रूरत है, कृपया मुझे अधिक संपर्क ईमेल के लिए मदद करें: मृप्रगोल्पालायाहू मुझे कोई संदेह नहीं है अगर हर कोई इस प्रणाली पर मेरे साथ डेमो व्यापार करेगा और उसके बाद भी परिणाम देगा। अधिकतम और पिछले कारोबारी दिन का एक न्यूनतम आधार के रूप में माना जाता है रणनीति। अधिकांश व्यापारियों का मानना ​​है कि अगर पिछले दिन का अधिकतम स्तर रिकॉर्ड उच्च होता है तो कीमत बढ़ेगी और इसके विपरीत एक न्यूनतम स्तर के लिए। इन तथ्यों को जानकर, हम लाभ अर्जित करेंगे, यदि हम खरीददारी के साथ लेनदेन को पिछले दिनों की अधिकतम संख्या के विघटन के साथ और बिक्री के साथ पिछले दिन की न्यूनतम गिरावट पर खुलेंगे। लेकिन क्योंकि ट्रेडर्स के अन्य श्रेणी समर्थन और प्रतिरोध स्तर के रूप में समान 2 अंक का उपयोग करते हैं, तो कीमत हमेशा अधिकतम और न्यूनतम अंतिम दिन के टूटने की ओर नहीं लेती, इसलिए 8217 के कारण निश्चित आकार के स्टॉप लॉस का उपयोग करने की आवश्यकता क्यों है। अनुशंसित मुद्रा युग्म: EURUSD अनुशंसित समय सीमा: 1. उजागर लंबित आदेश अगले दिन 00.00 जीएमटी से 00.00 जीएमटी तक वैध हैं। 1. हम 00.00 जीएमटी 2 पर लंबित ऑर्डर 8211 1 पर खरीदें (पिछला दिन के अधिकतम 3 अंकों के ऊपर) और 1 पर बेचते हैं (पिछले दिन के नीचे न्यूनतम 8211 3 अंक)। 2. हम प्रॉफिट 8211 10 अंक हासिल करते हैं। 3. हम लॉज लॉस 8211 30 अंक स्थापित करते हैं। यह जरूरी है कि व्यापार दिवस के दौरान केवल अधिकतम 1 या अधिकतम के पार करने पर ध्यान देना जरूरी है। अगर लंबित ऑर्डर बंद हों या बंद करें पर लाभ हम बंद कर सकते हैं किसी भी अन्य लंबित आदेश को बेनकाब कर सकते हैं)। प्रत्येक लेनदेन 8217 के जमा से अनुशंसित जोखिम 3-5 है। संबंधित पोस्ट:

No comments:

Post a Comment