Sunday 24 December 2017

कोई नुकसान - रोबोट विदेशी मुद्रा - शांति - सेना - विदेशी मुद्रा


हम ForexRobotNoLoss की सराहना करते हैं उनके ईए की एक प्रति ForexPeaceArmy परीक्षण के लिए प्रदान करते हैं 03.03.11 हमें अलग-अलग दलाल के साथ हमारे डेमो टेस्ट को पुनरारंभ करना है क्योंकि आईबीएफएक्स डेमो की अवधि समाप्त हो गई है। नीचे दिए गए ड्रॉप-डाउन मेनू पर पुराने डेमो देखें (यह 61.5 सप्ताह के लिए 7.7 बना)। 12.28.09 हमें अलग-अलग दलाल के साथ हमारे डेमो टेस्ट को फिर से शुरू करना है क्योंकि हमारा अल्पारी यूके डेमो अकाउंट 1269350 अक्षम हो गया है। संभवत: इसे अक्षम करने का कारण कई खुले कारोबारों में है, जो 5.8 परीक्षण सप्ताह से अधिक जमा हो गया था और अल्पारी ब्रिटेन के सर्वरों पर बहुत अधिक संसाधन लिया, जो जानते हैं कि एक संभावना है कि कई खुले ट्रेडों को लाभ के साथ बंद किया जा सकता है बाद की तारीख, इस समय खाते में अक्षम विदेशी मुद्रा रोबोट का कोई नुकसान नहीं था -7.67 इक्विटी पर नीचे (-1.52 औसत इक्विटी हफ्ते में खो गया)। 11.18.09 कोई हानि रोबोट डॉन स्टीनित्ज़ द्वारा अत्यंत लोकप्रिय और उच्च रेटेड एचएटीए एमटीएफ रोबोट के उपयोगकर्ताओं की प्रार्थनाओं का उत्तर हो सकता है। जैसा कि आप देख सकते हैं, हमने बिना निष्कर्ष के परिणामों के भी बड़े पैमाने पर परीक्षण किया है ईए में ठीक धुन के लिए असंख्य पैरामीटर हैं और डोनर्सक्वोस स्थिति है ldquoI आपको यह काम करने के लिए आपको एक शक्तिशाली उपकरण ndash इटर्सक्वोस दे रहा है। और जाहिरा तौर पर वहाँ पर्याप्त व्यापारियों को ऐसा कर सकते हैं, जो हम नहीं कर सकते हैं :- (5) कम से कम 5 पीओपी या उससे कम के प्रसार के साथ 10 जोड़ी के साथ कोई नुकसान नहीं रोबोट और रोबोट हर चीज को पूरा करेगी, इस प्रकार पूरी तरह से डमीसर्डोवो श्रृंखला के लिए एलडीक्वोन स्टीनित्ट फिट होगा हमारे परीक्षण के लिए जोड़े हैं: EURUSD, USDCHF, GBPUSD, AUDUSD, EURJPY, USDJPY, GBPJPY, USDCAD, EURGBP, GBPCHF मैं केवल डॉन से पूछता हूं कि वेब होस्टिंग को नवीनीकृत कर या पढ़ने योग्य प्रारूप में उपयोगकर्ता मैनुअल प्रदान करें- वीडियो निर्देश लगभग असंभव हैं जोखिम की चेतावनी: जोखिम की चेतावनी, मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का व्यापार एक उच्च स्तर का जोखिम है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। लाभ का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको ध्यान देना चाहिए कि आपके निवेश के उद्देश्यों, स्तर के अनुभव और जोखिम भोग पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ शुरुआती निवेश के नुकसान को पूरा कर सकते हैं और अयस्क आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं दे सकते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। अस्वीकरण इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई सभी सूचना हमारी राय और हमारे आगंतुकों की राय है, और सत्य को प्रतिबिंबित नहीं कर सकती है कृपया अपने स्वयं के अच्छे निर्णय का उपयोग करें और एक योग्य परामर्शदाता से सलाह लें, इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई किसी भी जानकारी को मानने और स्वीकार करने से पहले। हम किसी भी कारण से किसी भी पद को हटाने, संपादित करने, स्थानांतरित करने या बंद करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। विज्ञापन चेतावनी विज्ञापन लिंक साइट भर में प्रदर्शित किए जाते हैं। साइट के कुछ पृष्ठों में उत्पादों के लिए संबद्ध लिंक हो सकते हैं। ये विज्ञापन और लिंक इस वेबसाइट या संबद्ध पार्टियों की राय, समर्थन या सहमति को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं एफपीए की समीक्षा विज्ञापन से कभी प्रभावित नहीं होती है कुछ विज्ञापनों में संभवतः भ्रामक और भ्रामक दावों और जानकारी शामिल हो सकती है जो सट्टा व्यापार में शामिल जोखिमों और अन्य महत्वपूर्ण विचारों को प्रकट करने में विफल हो सकती हैं। स्पैमर्स को चेतावनी दी जानी चाहिए यदि आप एफपीए मंचों या समीक्षाओं को स्पैम करते हैं, तो हम आपके पोस्ट को किसी भी तरह से संपादित करने का अधिकार रखते हैं, जिससे हम आपको मजाकिया बनाने के लिए खुश हैं। हमें स्पैमिंग करके, आप किसी भी ऐसे संपादनों से सहमत होते हैं जो हम कर रहे हैं या एफपीए या इसके सहयोगियों के खिलाफ कोई भी कानूनी या अन्य कार्रवाइयां नहीं लेते हैं जो हम आपके स्पैम के साथ करते हैं या करते हैं। शर्तें गोपनीयता विज्ञापन हमसे संपर्क करें ForexPeaceArmy के बारे में इस साइट पर उल्लिखित कुछ कंपनियों के साथ विज्ञापन और संबद्ध संबंध हैं और पाठकों को लिंक का पालन करने और साइन अप करने के लिए मुआवजा दिया जा सकता है हम इस तरह के संबंधों की परवाह किए बिना समीक्षाओं और पदों के उचित संचालन के लिए प्रतिबद्ध हैं। प्रतिलिपि कॉपीराइट ForexPeaceArmy सभी अधिकार सुरक्षित। 8482 विदेशी मुद्रा सैनिक सेना, विदेशी मुद्रा एरेमी, एफपीए, और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना बैनर विज्ञापन पर सभी के लिए मुफ़्त रखने के लिए निर्भर करती है। आप भी मदद कर सकते हैं - कृपया हमारी साइट ब्राउज़ करते समय AdBlocker अक्षम करने पर विचार करें। हमारे व्यापारियों समुदाय से धन्यवाद :-) ForexRobotNoLoss (डॉन Steinitz) समीक्षा मैं डॉन Steinitz प्रणाली के बारे में कई मंचों पढ़ा गया है मेरी राय में (और यह सिर्फ एक राय है), मेरा मानना ​​है कि ऐसे कई लोग जिन्होंने ईए की कोशिश की है, ने डॉन धन प्रबंधन सुझावों का सही तरह से पालन नहीं किया है डीडी की वजह से निरंतर होना चाहिए, अपने खाते के आकार के आधार पर धन प्रबंधन का पालन करना चाहिए। मैं वर्तमान में 5000 खाते के साथ डेमो चला रहा हूं। मैं एक छोटा खाता चला रहा हूँ और मैं .05 बहुत आकार चला रहा हूँ। मैं भी केवल 12 जोड़े चल रहा हूं और यह सब कुछ है। मैंने प्रत्येक समय सीमा के लिए सेट पिप्स पर मेरा मुनाफा तय किया है, कम समय सीमाओं के लिए और अधिक समय तक फ़्रेम के लिए और अधिक। मैं 1W के माध्यम से 15 एम ट्रेडिंग कर रहा हूं इस दौड़ के समय मेरा डेमो 8 वें दिन है और मैं लगभग 5 साल का हूँ। अब मुझे पूरा यकीन है कि यह पर्याप्त समय नहीं है और मैं वास्तव में इस डेमो को अगले 6 महीनों के लिए चलाने के लिए योजना बना रहा हूं इससे पहले कि मैं एक जीवंत खाता खोलने के लिए व्यापार यह ईए अगर खाते के आकार के संबंध में बहुत सारे बहुत बड़े होते हैं तो मैं निश्चित रूप से एक खाते को उड़ा सकता हूं। इसलिए इस समय, मैं बहुत संतुष्ट हूं और 6 महीने बीत जाने तक हर महीने फिर से 30 दिनों में और फिर दोबारा रिपोर्ट करेगा। मुझे इस समय अच्छा लगता है क्योंकि मुझे कुछ डिस्प्ले कीड़े दिखाई देती हैं जिन्हें मैं देखना चाहता हूं, लेकिन इस समय कोई प्रदर्शन समस्या नहीं होने के कारण लगता है। मैं किसी भी प्रतिक्रिया का स्वागत करता हूं और यदि आपके द्वारा उचित धन प्रबंधन का पालन किया गया हो इस समय मुझे अफवाह या तीसरी पार्टी युद्ध की कहानियों में दिलचस्पी नहीं है। मुझे बैकटेस्टिंग में भी दिलचस्पी नहीं है, मैंने किसी भी रन नहीं किया है मेरी अगली रिपोर्ट 3 सप्ताह में होगी वैसे, मैं डॉन या उसकी कंपनी से संबद्ध किसी भी तरह से नहीं हूं और कोई परवाह नहीं करता कि कोई भी अपनी प्रणाली खरीदता है। मुझे विदेशी मुद्रा व्यापारिक समुदाय के अधिक से अधिक अच्छा दिलचस्पी है क्योंकि मैंने सीखा है और कई मंचों से बहुत कुछ हासिल किया है जो मैं इसमें भाग लेता हूं। सभी को चीयर्स रिले मैंने कई इलेक्ट्रॉनिक व्यापार कार्यक्रमों (रोबोट, बॉट) की समीक्षा की है और 60 अलग-अलग बॉट्स का परीक्षण किया है। यह स्पष्ट है कि अधिकांश डेवलपर्स का व्यापार विदेशी मुद्रा में कम अनुभव है और ट्रेडिंग रणनीतियों का कंप्यूटर कोड में अनुवाद करने में कठिनाई होती है जो प्रभावी ढंग से ट्रेड करता है हमारे आंकड़े बताते हैं कि 90 से अधिक बोट्स निरंतरता और लाभप्रदता की मेरी उम्मीदों को पूरा करने में विफल हैं। हाल ही में मैंने डेमो खाते में रोबोट को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया और यह व्यापार करने लगा। इस बीओटी में कोई कठिनाइयां नहीं थीं और जो Ive ने देखा है वह छोटा ड्रॉडाउन है और यह अक्सर अक्सर ट्रेड करता है। बॉट 8 मुद्रा जोड़े से जुड़ा था। बॉट खाता संतुलन के प्रति हज़ार अमरीकी डालर प्रति .01 बजे डेमो में कारोबार कर रहा था। कोई भी सेटिंग या पैरामीटर बदल नहीं गए थे। बीओटी डाउनलोड के रूप में चल रहा है। मैंने तब से रोबोट का कोई नुकसान वास्तविक धन ट्रेडिंग खाते में नहीं रखा है और यह बहुत अच्छी तरह से कारोबार कर रहा है, यही है, लगातार और लाभप्रद। यह वास्तविक मुद्रा खाते में 8 मुद्रा जोड़े से जुड़ा हुआ है 60 बॉट्स के Ive परीक्षण करने की तारीख में यह किसी भी बीओटी के सबसे कम drawdown है ये है क्यों मुझे लगता है कि रोबोट नो लॉस बॉट के साथ कुछ समस्याएं हैं: एक मुद्रा चार्ट में बीओटी संलग्न करने से पहले चार्ट को सभी टाइमफ्रेम के लिए डेटा के साथ लोड किया जाना चाहिए। यह डॉन करने के लिए आपको चार्ट के लिए प्रत्येक समय सीमा के माध्यम से एक बार क्लिक करने का निर्देश देता है। हालांकि, अपने ब्रोकरों के मेटाट्रेडर प्लेटफॉर्म के कार्यान्वयन के कारण यह प्रक्रिया मुद्रा जोड़ी के लिए पर्याप्त इतिहास डेटा लोड नहीं कर सकती है। इसलिए, रोबोट नो लॉस के पास सभी टाइमफ्रेम में डेटा नहीं है, जो इसके तर्क के लिए सही ढंग से प्रक्रिया करने की आवश्यकता होती है। मेरा सुझाव है कि आप प्रत्येक समय सीमा पर भी क्लिक करते हैं, जैसा डॉन बताता है। फिर, जबकि माउस पॉइंटर चार्ट पर है और बाईं माउस के साथ उदास अपने कीबोर्ड पर पेज अप कुंजी दबाएं। इससे वह समय-सीमा के लिए उस मुद्रा जोड़ी के इतिहास डेटा को डाउनलोड किया जाएगा। रोबोट को उस चार्ट में कोई नुकसान होने से पहले मुद्रा जोड़ी के प्रत्येक समय सीमा के लिए इस प्रक्रिया को दोहराएं। अगले बिंदु यह है कि रोबोट नो लॉस को डिज़ाइन और विकसित किया गया है .01 लाट प्रति एक हजार अमरीकी डालर या व्यापार के लिए 10 .10 बहुत सारे प्रति दस हजार अमरीकी डालर प्रत्येक व्यापार के लिए यह खुलता है किसी भी समय किसी भी मुद्रा युग्म पर 1 से अधिक व्यापार खुले नहीं होना चाहिए, हालांकि कई ऐसे ट्रेड जोड़े खुले हैं जिनके लिए मुद्रा जोड़े की संख्या तक सीमित है, जिनके लिए आप रोबोट नो लॉस बीट को जोड़ रहे हैं। कई दलाल डेमो खातों के साथ वे माइक्रो-लॉट आकार (.01 लॉट) पर कारोबार की अनुमति नहीं देते हैं। ऐसा लगता है कि कम से कम आप में से कुछ समस्याएं हैं क्योंकि आपके डेमो खाते छोटे शेष हैं। बस अपने दलाल के साथ एक नया डेमो खाता खोलें और 10,000 USD या अधिक के साथ खाते को निधि करें मैं सुविधा के लिए अक्सर 100,000 अमरीकी डालर का उपयोग करता हूं यह डेमो में कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि आप केवल खाता संतुलन के प्रतिशत के रूप में खाते की गिरावट में दिलचस्पी रखते हैं, और खाता संतुलन का प्रतिशत, या बॉट्स प्रदर्शन का पता लगाने के लिए पीआईपी के रूप में लाभप्रदता है। यदि डेमो में अच्छा ट्रेडिंग परिणाम देखने के बाद, आप रोबोट नो लॉस को वास्तविक लाइव मनी खाते में रखने का निर्णय लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि जैसे ही इसे वर्णित किया गया है, जैसे चार्ट को बीओटी को व्यापार करने से पहले प्रत्येक मुद्रा जोड़ी के प्रत्येक समय-सीमा का इतिहास डेटा प्राप्त करना सुनिश्चित करें डेमो अकाउंट के लिए ऊपर इसके अलावा, पता है कि न्यूनतम लॉट आकार आपके लाइव रीयल मनी खाते में व्यापार कर सकते हैं। मैं सुझाव दे सकता हूं कि आपके खाते की शेष राशि जो कि आप सूक्ष्म-भरपूर वृद्धि के रूप में व्यापार करना चाहते हैं। हालांकि, अगर यह माइक्रो-लॉट ट्रेडों को स्वीकार नहीं कर सकता है और केवल 10 टन ट्रेडों में वृद्धि कर सकता है, तो सुनिश्चित करें कि आपने 10,000 डॉलर या उससे अधिक के साथ अकाउंट को वित्त पोषित किया है या हां, तो आप दलाल से गंभीर drawdown। रोबोट में कोई नुकसान नहीं हुआ 2 पैरामीटर हैं: 1) अकाउंटल्स मीनी झूठी 2) खाताल्स मिक्रो सच है ये 2 मापदंडों को आपके खाते के प्रकार पर सेट होने की आवश्यकता है जो कि डेमो या लाइव रीयल मनी अकाउंट है। इन मापदंडों को डाउनलोड करने के बाद, उपरोक्त बताए गए सच्चे और झूठे मूल्यों पर आधारित हैं। यदि खाता सूक्ष्म सूक्ष्म व्यापार की वृद्धि नहीं कर सकता है और खाता एमएसएमटीआर टी बीओटी एमटी 4 से त्रुटि संदेश (131) त्रुटि संदेश प्राप्त करेगा। कोई भी व्यापार खुलेगा, भले ही बॉट मुद्रा जोड़े के लिए एक नया व्यापार खोलने के लिए अनुरोध सबमिट कर रहा हो। एमटी 4 टर्मिनल एरिया के विशेषज्ञों टैब पर क्लिक करके ये त्रुटि संदेश की समीक्षा की जा सकती है। मुझे लगता है कि यदि आप ऊपर दिए गए सुझावों का पालन करते हैं तो आप बहुत खुश होंगे (जैसा कि मैं हूं) रोबोट नो लॉस के ट्रेडिंग परिणाम के साथ।

No comments:

Post a Comment