Friday 22 December 2017

विदेशी मुद्रा जंकफीफिक्सबुक ईइन्स्टालर


MyFxbook समस्याएं फ़रवरी 2015 में शामिल हों स्थिति: सदस्य 118 पोस्ट हैलो किसी और को MyFXBooks EA के साथ समस्या होने पर मैं इसे किसी भी आँकड़े दिखाने के लिए नहीं मिल सकता है मैंने ईए को स्थापित करने के लिए इंस्टॉलर का उपयोग करने की कोशिश की लेकिन ऐसा लगता नहीं है कि यह केवल मेरे खाते के पथ का पता लगा सकता है। इससे पहले कि मैंने अतीत में कई बार इसे स्थापित किया है, मैंने कभी भी उस समस्या को नहीं देखा है। इसलिए मैंने इसे मैन्युअल रूप से इंस्टॉल किया, यह खाता मेरे पोर्टफोलियो में दिखाता है लेकिन यह लंबित के रूप में दिखाता है। जब मैं उस पर क्लिक करता हूं, तो यह कहता है कि व्यवस्थापक अधिकार अधिकारियों का उपयोग कर ईए स्थापित करें। लेकिन जब मैं ऐसा करता हूं कि इंस्टॉलर का उपयोग करते हुए यह अभी भी ऊपर वर्णित एक ही त्रुटि देता है I मैंने अन्य खातों को खोल दिया है लेकिन फिर भी मुझे वही त्रुटियां मिलती हैं, जैसा ऊपर उल्लेखित है। मेरे जीवन के लिए मुझे पता नहीं है कि क्या गलत है। ऐसा नहीं है कि मैं पहली बार ऐसा कर रहा हूं, मैंने कई बार बिना किसी समस्या के कई बार ऐसा किया है। अगर कोई है जो मेरी मदद कर सकता है, तो यह वास्तव में सराहना की जाएगी, धन्यवाद सदस्यों को इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। विदेशी मुद्रा व्यापार में फॉरेक्स ट्रेडिंग में एक झड़प पैदा हुई है 3 000 से अधिक पहले से ही अर्जित हो चुके हैं यहां हमारे असली पैसे के आँकड़े जो Myfxbook द्वारा पूरी तरह से सत्यापित है: यह एक वास्तविक खाता है जो MyFXBook द्वारा सत्यापित किया गया है, एक तृतीय पक्ष विश्वसनीय सेवा। यह एक बैकटेस्ट नहीं है, डेमो नहीं, सिस्टम की विश्वसनीयता साबित करना बेशक, इस तरह के मुनाफे आक्रामक सेटिंग्स पर व्यापार करके पहुंचे थे लेकिन कम जोखिम वाले 100 गुना अभी भी आपको लाभ कम करने में जोखिम कम कर सकते हैं। स्वत: प्रणाली के बहुत सारे गणना के लिए धन्यवाद, जोखिमों को प्रबंधित करना बहुत आसान है जिनकी गणना आपके पास नहीं है यह सुनिश्चित करने के लिए कि हमारा सलाहकार आगे काम करेगा और लाभ अर्जित करेगा हम सभी वर्तमान उद्धरण इतिहास पर व्यापक परीक्षण करने का निर्णय लिया। यह पिछले 14 सालों के लिए एक बैकटेस्ट है। कृपया पूरी तरह से टेस्ट टेस्ट देखने के लिए कम्पाउंड ब्याज के साथ एक छवि पर क्लिक करें परिणाम वास्तव में प्रभावशाली हो गए हमारे बाजार में या दुनिया में स्थिति के बावजूद, हमारे 14 साल के दौरान स्थिर और कमाई के लाभ में काम किया। । विदेशी मुद्रा स्पीटर टीम विदेशी मुद्रा आशय सलाहकार एफएक्स-बिल्डर द्वारा डेवलपर्स टीम द्वारा बनाया गया था कंपनी जो सभी विदेशी मुद्रा क्षेत्रों में बड़ा अनुभव है हमारे सभी उत्पाद बेहद गुणात्मक हैं और कंपनी सबसे अनुकूल समर्थन प्रदान करती है। बहुत से लोग पहले ही हमारे उत्पाद की गुणवत्ता को रेट कर चुके हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार में एक नए स्तर पर जाने के लिए आपके साथ जुड़ने के लिए आमंत्रित किया गया था एफएक्स-बिल्डर टीम के बारे में और जानकारी आप यहां प्राप्त कर सकते हैं। मुख्य वेबसाइट FX-Builder पर आप हमारे सभी उत्पादों को देख सकते हैं हमें संक्षेप में बताएं हमारे विशेषज्ञ सलाहकार हमारे सिस्टम से सबसे अच्छा क्यों है 3000 से अधिक कमाई के लिए बड़ी मुनाफे के लिए धन्यवाद जोखिम 100 गुना में कम हो गया है विदेशी मुद्रा स्पीटर ने 14 वर्षों के लिए ऐतिहासिक परीक्षण पर काम किया है हमारे सलाहकार फिक्स्ड लॉट्स (नो मर्टिंगेल) यह हमारे साथ व्यापार शुरू करने के लिए वास्तव में आसान है इंस्टॉलर का प्रयोग 1-2 मिनट में सलाहकार सेट। विदेशी मुद्रा स्पीटर आपके व्यापार खाते के लिए सेटिंग्स चयन की पूरी तरह से स्वचालित प्रणाली है, इसलिए आपको इसे सॉर्ट करने या मैन्युअल रूप से बहुत आकार की गणना करने के लिए नहीं है एक ही समय में अगर आप सेटिंग्स का चयन करना चाहते हैं तो आप इसे कर सकते हैं ट्रेडिंग खाता कम नहीं होना चाहिए 200. इंस्टॉलर का इस्तेमाल सलाहकार को सेट करें - 1-2 मिनट बस सलाहकार को चलाने के बारे में सेटिंग्स के बारे में परेशान न करें - 10 सेकंड रहने के लिए पैसा कमाने - हर समय - निःशुल्क आजीवन अपडेट और समर्थन 247 - लाइफटाइम संस्करण विदेशी मुद्रा स्पीटर वास्तविक खाते के लिए - विस्तृत यूजर मैनुअल हमारी रिफंड नीति 30 दिन की पैसे वापस गारंटी है। यदि आप संतुष्ट नहीं हैं, तो कृपया अपने अच्छे कारण का वर्णन करें और हम किसी भी समस्या के बिना पैसे वापस लौट आएंगे, लेकिन आपकी विदेशी मुद्रा की प्रति प्रति अनुपयोगी हो जाएगी। ऐसे नतीजे कैसे प्राप्त करें जैसे हमने किया और सलाहकार की 2 अतिरिक्त प्रतियां प्राप्त करें सफल विदेशी मुद्रा व्यापार में बहुत कुछ आपके द्वारा चुनने वाले ब्रोकर पर निर्भर करता है। बिल्कुल उसी परिणाम के लिए, जैसा कि हमारे पास आपको उसी ब्रोकर पर व्यापार करना है। हम लगभग 5 वर्षों के लिए Forex4you ब्रोकर के साथ काम करते हैं और इस समय वे हमें एक ही समय नहीं छोड़ देते थे। वे अपने ग्राहकों को गुणात्मक और तकनीकी सेवा प्रदान करते हैं। यदि आप हमारे लिंक का उपयोग कर Forex4you में पंजीकरण करते हैं तो हम अपने सलाहकार की 2 अतिरिक्त प्रतियां दे देंगे। हम इसमें रुचि रखते हैं क्योंकि ब्रोकर प्रत्येक लाया ग्राहक के लिए लाभांश का लाभ उठाते हैं। उस पर अतिरिक्त कमीशन या स्प्रेड का कोई भी आप पर बिछा कर रहे हैं लिंक: forex4you. orgaffidfbb13e1 किसी भी मामले में हमारे सलाहकार किसी भी दलाल पर काम करने के लिए तैयार है और सभी संभव दलालों की विशेषताओं को ध्यान में रखा जाता है। लेकिन लाभप्रदता दलालों की तकनीकी स्थितियों पर निर्भर कर सकती हैं।

No comments:

Post a Comment